BJP विधायक पर छेड़छाड़ के आरोपी को थाने से छुड़ाने का आरोप, राहुल-प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल

राहुल और प्रियंका गाधी वाड्रा ने योगी सरकार पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनकी बहन एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) लगातार राज्य की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर निशाना साध रहे हैं. कांग्रेस ने यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में छेड़छाड़ के आरोपी को थाने से छुड़ाने के लिए बीजेपी विधायक पर हंगामा करने का आरोप लगाया है. राहुल और प्रियंका गांधी दोनों से इस मामले को लेकर बीजेपी के ‘बेटी बचाओ’ अभियान पर तंज कसा है.  

यह भी पढ़ें

दरअसल, यूथ कांग्रेस (यूपी ईस्ट) ने अपने ट्वीट में लिखा, “भाजपा विधायक लोकेंद्र बहादुर (Lokendra Bahadur) थाने पर धावा बोल लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को छुड़ा ले गए.” इस मामले पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है. 

r97toi78

राहुल गांधी का ट्वीट

0o91qgo

राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा, “अभियान की शरुआत कैसे हुई : बेटी बचाओ, क्या चल रहा : अपराधी बचाओ.” वहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में कहा, “क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?”

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में कथित गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर राजनीति गर्मायी हुई है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने पिछले दिनों हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी. विपक्षी दल राज्य के बिगड़ती कानून-व्यवस्था के लिए योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. हाथरस मामले की जांच सीबीआई के हाथों में हैं.

वीडियो: हंगामे के दौरान प्रियंका के साथ हुई थी बदसलूकी, पुलिस ने मांगी माफी





Source link

By admin

Leave a Reply