[ad_1]

The White Tiger Trailer: फिल्म ने जाहिर किया अरीबी-गरीबी का अंतर, आदर्श गौरव की एक्टिंग ने जीता दिल

The White Tiger Trailer: प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • ‘द व्हाइट टाइगर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • आदर्श गौरव की एक्टिंग के आगे फीके पड़े प्रियंका और राजकुमार
  • अमीरी-गरीबी की अंतर जाहिर करती है फिल्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) की अपकमिंग फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें आदर्श गौरव अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि आदर्श गौरव की एक्टिंग के आगे प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव भी फीके पड़ते नजर आ रहे हैं. ‘द व्हाइट टाइगर’ का यह ट्रेलर फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है और उनके कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि वह द व्हाइट टाइगर की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें

‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) के इस ट्रेलर में भारत में लोगों के संघर्ष को भी दिखाया गया है. ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) के इस ट्रेलर में राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा तो दमदार हैं हीं, लेकिन आदर्श गौरव का किरदार फिल्म में अलग ही सबका ध्यान खींच रहा है. ट्रेलर में नजर आ रहा है कि कैसे आदर्श गौरव ने एक नौकर से खुद को रईस आदमी बनाया. इस ट्रेलर को देख फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फिल्म में न केवल आदर्श गौरव की एक्टिंग बल्कि उनके डायलॉग्स भी काफी जबरदस्त हैं.

‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पिंकी मैडम का किरदार निभाती दिखाई देंगी. वहीं, एक्टर आदर्श गौरव फिल्म में बलराम हलवाई का किरदार अदा करते दिखाई देंगे. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से द व्हाइट टाइगर का फर्स्ट लुक साझा करते हुए बताया था कि वह खुद भी आदर्श गौरव की एक्टिंग से काफी इम्प्रेस हुईं. बता दें कि द व्हाइट टाइगर फिल्म रामिन बहरानी द्वारा डायरेक्ट, प्रोड्यूस और लिखी गई है. फिल्म द न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट सेलर बुक द व्हाइट टाइगर पर आधारित है. 



[ad_2]

Source link

By admin

Leave a Reply