Comedy Couple को लेकर श्वेता बसु प्रसाद ने दिया इंटरव्यू, बताया- किरदार को लेकर लिखी थी 3 पेज की स्टोरी...

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने एनडीटीवी से की खास बातचीत

खास बातें

  • ‘कॉमेडी कपल’ 21 तारीख को होगी रिलीज
  • स्टैंडअप कॉमेडियन की जिंदगी पर है आधारित
  • श्वेता बसु प्रसाद ने दिया इंटरव्यू

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘कॉमेडी कपल (Comedy Couple)’ 21 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी. नचिकेत सामंत के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की कहानी दो स्टैंडअप कॉमेडियन ‘जोया बत्रा’ और ‘दीप शर्मा’ की जिंदगी पर आधारित है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो फैन्स को काफी पसंद आया. वहीं, फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर हाल ही में एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा. 

यह भी पढ़ें

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने अपने एक्सपीरियंस को लेकर बात करते हुए कहा, “बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा, जैसा आपको पता है कि ‘कॉमेडी कपल’ लॉकडाउन के दौरान शूट हुई है. मुझे इस फिल्म का ऑफर जुलाई में आया था, और मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी. क्योंकि स्टैंडअप कॉमेडियन पर कोई स्टोरी आज तक देखी नहीं गई है. ना ही कोई फिल्म, ना ही कोई सीरीज. हालांकि, यह इतना पॉपुलर आर्ट फॉर्म है. लेकिन यह ज्यादा चर्चा में नहीं रहा है. शायद फिल्म में एक-दो किरदार आपने देखे होंगे, लेकिन एक पूरी फिल्म स्टैंडअप कॉमेडियन पर आपने नहीं देखी होगी, इसलिए मुझे यह बहुत ही एक्साइटिंग लगी थी. प्रोडक्शन हाउस ने भी हमारा बहुत ध्यान रखा था, क्योंकि यह महामारी के दौरान शूट हुई थी.”

अपने किरदार ‘जोया बत्रा’ की तैयारी को लेकर श्वेता बसु (Shweta Basu Prasad) ने कहा, “मेरे लिए हर किरदार उतना ही जरूरी है. ये नहीं है कि यह कॉमेडी है, इसलिए मैं इस पर ज्यादा ध्यान दूंगी. मैं अपने हर किरदार की एक बैक स्टोरी लिखती हूं. जैसे की ‘कॉमेडी कपल’ के लिए मैंने तीन पेज की स्टोरी लिखी थी. मैंने स्टैंडअप कॉमेडी देखी थी पहले भी, लेकिन फिल्म के लिए मैंने एक-दो ही देखे, क्योंकि अगर आप ज्यादा देखते हैं तो उसका प्रभाव आपकी परफॉर्मेंस पर पड़ता है. तो मैं वो बिल्कुल नहीं चाहती थी, मैं चाहती थी कि मैं कुछ फ्रेश करूं और मेरी परफॉर्मेंस किसी की याद ना दिलाए. तो यह मेरे दिमाग में था. बाकी तो हर किरदार की तरह इस किरदार को भी मैंने पूरी सच्चाई के साथ निभाया है.”

 





Source link

By admin

Leave a Reply