Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'जे हां नी करनी' का धमाल, Video 4 करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने फिर मचाया धमाल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  बिग बॉस के 13वें सीजन के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो खत्म होने के बाद उनके पास कई ऑफर आए, जिनमें वीडियो सॉन्ग भी शामिल हैं. शहनाज गिल के इस दौरान कई गाने रिलीज हुए और फैन्स ने उन्हें खूब प्यार भी दिया. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. कभी उनके पुराने पंजाबी गाने वायरल हो रहे हैं तो कभी उनकी तस्वीरें और वीडियो. पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) का एक और पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) खूब वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम ‘जे हां नी करनी’ (Je Haan Ni Karni) है. 

यह भी पढ़ें

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने सैफ-करीना के गाने पर दिखाया ऐसा अंदाज, बार-बार देखा जा रहा Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) ‘जे हां नी करनी’ (Je Haan Ni Karni) को मालवा रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 4 करोड़ 67 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शहनाज गिल जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं. उन्होंने कई गानों से इस बात को साबित भी किया है. हालांकि शहनाज गिल का यह गाना 4 साल पुराना है, लेकिन वीडियो अभी भी धूम मचा रहा है.

Sana Khan ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शेयर किया Video, यूजर्स ने मेकअप को लेकर किया ट्रोल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना ‘कुर्ता पजामा’ रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.



Source link

By admin

Leave a Reply