[ad_1]

Sapna Choudhary का थ्रोबैक Video आया सामने, जोरदार डांस से जीत लिया फैन्स का दिल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने फिर मचाया धमाल

नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पूरे देश में जबरदस्त लोकप्रियता है. उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी फिल्मों (Haryanvi) के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र ने शेयर किया Video, बोले- बंदे कर ले गुनाहों से तौबा वरना कोरोना से भी बड़ी सजा…

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी गाने पर स्टेज पर जोरदार डांस कर रही हैं. उनके डांस को देखने भारी संख्या में भीड़ जमा थी. यही नहीं सपना के डांस को देख लोग नोट भी उड़ा रहे थे. सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 3 लाख 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. यह पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी उन्होंने अपने देसी अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने के बाद बदल डाला अपना लुक, इस अंदाज में नजर आए संजू बाबा…देखें Photos

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हाल ही में मम्मी बनीं और उनके नन्हे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई. उनके करियर की बात करें तो सपना चौधरी ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

WATCH NDTV EXCLUSIVE: भारत में कब उपलब्ध होगी COVID-19 Vaccine, क्या होगी कीमत

(सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के CEO अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की NDTV से बातचीत

[ad_2]

Source link

By admin

Leave a Reply