रणबीर कपूर माता की चौकी से सामने यूं भजन गाते दिखे, मम्मी नीतू कपूर ने शेयर किया Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो नियमित अंतराल पर फैन्स के बीच वीडियो शेयर करती हैं. अब नवरात्री (Navratri) के मौके पर उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो शेयर किया है, जो ,सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) द्वारा शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Video) अपने हाथों में गिटार लिए माता की चौकी के सामने भजन गा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Chhalaang Trailer: राजकुमार राव की फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज, आते ही छा गया Video

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस वीडियो को शेयर कर मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने लिखा: “जय माता दी.” नवरात्री (Navratri) के मौके पर रणबीर कपूर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो क्लिप फिल्म ‘रॉकस्टार’ का है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ है जिसमें वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने जब स्टेज पर शर्माते हुए गाया था ‘मेरी सांसों में बसा है’ गाना, देखें थ्रोबैक Video

बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने 8 साल की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और 1966 में फिल्म सूरज के लिए डेब्यू किया था. इसके बाद वह दो कलियां, पवित्र पापी, रिक्शावाला जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. 1973 से लेकर 1983 तक नीतू कपूर ने 50 फिल्मों में लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी. फिल्मों से इतर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. 





Source link

By admin

Leave a Reply