कमलनाथ का श‍िवराज सरकार पर न‍िशाना, कहा - मध्यप्रदेश बलात्कार, बेरोजगारी और...

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ – फाइल फोटो

लखनऊ:

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को प्रदेश की भाजपा नीत सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश बलात्कार, बेरोजगारी और किसानों की पीड़ा के मामले में देश की राजधानी बन रही है. कमलनाथ ने जबलपुर में एक सवाल के जवाब में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली प्रदेश की भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए मीडिया से कहा, ‘‘मध्यप्रदेश बलात्कार की देश की राजधानी बन रही है, मध्यप्रदेश बेरोजगार की राजधानी बन रही है और मध्यप्रदेश किसानों की पीड़ा की देश भर की राजधानी बन रही है.”

यह भी पढ़ें

एमपी-UP समेत इन राज्यों में उप-चुनाव, जानिए कब पड़ेंगे वोट और कब तक आएंगे नतीजे

उन्होंने कहा, ‘‘ये मध्यप्रदेश का चित्र सबके सामने है.” उनसे सवाल किया गया था कि मध्यप्रदेश में बच्चियों के साथ सामूहिक बलात्कार हो रहा है, इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है. मध्यप्रदेश में तीन नवंबर को 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के बाद कांग्रेस की सत्ता में वापसी की संभावनाओं पर पूछे गये एक अन्य सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा, ‘‘प्रदेश की जनता भोली है, मूर्ख नहीं. उपचुनावों में जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का मूड बना लिया है. बार-बार बहलाकर सत्ता नहीं पाई जा सकती.”

कोविड-19 से बचाव के उपायों के साथ इंदौर में 6 महीने बाद खुले धर्मस्थल

कमलनाथ ने यहां बगलामुखी मंदिर में पूजा-अर्चना की और द्वारका पीठाधीश्वर जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज से मुलाकात कर उनसे आशीर्वाद भी प्राप्त किया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

By admin

Leave a Reply