नोरा फतेही के आने से 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की बढ़ी टीआरपी, दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है शो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer)’ शो को कर रही हैं जज

खास बातें

  • नोरा फतेही ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को कर रही हैं जज
  • एक्ट्रेस की एंट्री से बढ़ी टीआरपी
  • मलाइका की नोरा ने ली थी जगह

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को जज कर रही हैं. शो में नोरा की एंट्री के बाद ‘इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer)’ की रेटिंग लगातार बढ़ती जा रही है. शो की रेटिंग दर्शक भी नोरा को काफी पसंद कर रहे हैं. अपनी डांसिंग एनर्जी और मनोरंजक व्यक्तित्व के कारण, नोरा फतेही (Nor Fatehi Dance) बहुत कम समय में शो में सर्वश्रेष्ठ जजों में से एक बनकर उभरी हैं. नोरा फतेही के अकसर शो से डांस वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, जो खूब सुर्खियां बटोरते हैं. 

यह भी पढ़ें

बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस नोरा फतेही ने उनकी जगह ली. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने युवाओं के लिए प्रेरणा बनकर उभरी है बल्कि प्रतियोगियों के साथ अपने साथी जजों को भी लुभा रही है. नोरा के शो में शामिल होने के बाद से ही लगातार शो की टीआरपी में बढ़ोतरी हो रही है. नोरा फतेही ने केवल देश में ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी लोकप्रियता हासिल की है. 


बता दें, हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी. शो पर नोरा के प्रभाव ने एक उत्साह पैदा कर दिया है. डांस की दुनिया में उनका ज्ञान और विशेषज्ञता, उनका चार्म , उनका मजाकिया अंदाज और उनके सराहनीय हिंदी बोलने के कौशल तथा उनकी सकारात्मक ऊर्जा ने दुनिया भर के दर्शकों को मोहित कर लिया है.


 



Source link

By admin

Leave a Reply