गुजरात के मंत्री ने कहा- महबूबा मुफ्ती को परिवार के साथ पाकिस्तान चले जाना चाहिए

गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल (फाइल फोटो).

अहमदाबाद:

अनुच्छेद 370 (Article 370) समाप्त करने को लेकर पीडीपी (PDP) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) के हालिया बयान पर नाराजगी जताते हुए गुजरात (Gujarat) के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल (Nitin Patel) ने सोमवार को कहा कि जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री को यदि भारत और उसके कानून पसंद नहीं हैं तो उन्हें सपरिवार पाकिस्तान (Pakistan) चले जाना चाहिए. वडोदरा के कुराली गांव में उपचुनाव के लिए एक सभा को संबोधित करते हुए पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश की सुरक्षा के लिए नागरिकता संशोधन कानून लाए और उन्होंने अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त किया.

यह भी पढ़ें

पटेल ने कहा, ‘‘महबूबा पिछले दो दिन से अनर्गल बयान दे रही हैं. उन्हें हवाई टिकट खरीदने चाहिए और अपने परिवार के साथ कराची चले जाना चाहिए. सभी के लिए यह ठीक होगा.” उन्होंने कहा, ‘‘अगर वह चाहें तो करजन तालुका की जनता उन्हें हवाई टिकट खरीदने के लिए पैसे भेज देगी.”

पटेल ने कहा, ‘‘जिन्हें भारत पसंद नहीं है या सरकार द्वारा बनाये गये सीएए जैसे कानून या अनुच्छेद 370 का समाप्त करना पसंद नहीं हैं? उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए.”

VIDEO: महबूबा के बयान पर बवाल



Source link

By admin

Leave a Reply