[ad_1]

धनाश्री ने केक काटते हुए यूं किया डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर के बर्थडे सेलिब्रेशन की Videos और Photos Viral

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने यूं डांस करते हुए काटा केक

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने डांस करते हुए काटा केक
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने शानदार अंदाज में मनाया जन्मदिन
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भारत के मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. धनाश्री वर्मा का बीते 27 सितंबर को जन्मदिन था, जिसे उन्होंने शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया. धनाश्री वर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह केक काटती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि धनाश्री वर्मा केक काटते हुए भी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा का अंदाज भी काफी क्यूट लग रहा है. 

यह भी पढ़ें


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह डांस करते हुए ढेर सारे केक काटती नजर आ रही हैं. इसके अलावा धनाश्री वर्मा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं. इन तस्वीरों में धनाश्री वर्मा के लिए आए ढेर सारे तोहफे, बुके, केक नजर आ रहे हैं. प्रिटेंड आउटफिट में धनाश्री वर्मा का लुक भी बहुत क्यूट लग रहा है. वहीं, अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल से दूर रहते हुए भी वह वीडियो कॉल के जरिए उनसे जुड़ी नजर आईं. बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो साझा करते हुए धनाश्री ने सबको धन्यवाद भी कहा. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की इन तस्वीरों को लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि धनाश्री वर्मा पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह अपने धमाकेदार डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनकी और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इससे इतर धनाश्री और युजवेंद्र हमेशा एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए भी नजर आते हैं. 



[ad_2]

Source link

By admin

Leave a Reply