[ad_1]

बॉबी देओल की 'आश्रम चैप्टर 2' का ट्रेलर रिलीज, यूं दिखा आस्था, अपराध और राजनीति का खेल- देखें Video

Aashram Chapter 2 Trailer: बॉबी देओल Bobby Deol) की आश्रम के दूसरे पार्ट का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली:

Aashram Chapter 2 Trailer: बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज ‘आश्रम चैप्टर 2’ (Aashram Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में बॉबी देओल का तीव्र अवतार देखने को मिल रहा है. ‘आश्रम चैप्टर 2’ के ट्रेलर में  बॉबी देओल (Bobby Deol) यानी काशीपुर वाले बाबा निराला के आश्रम का डार्क साइड दिखाया गया है. पहला पार्ट जहां खत्म हुआ था वहीं से कहानी को आगे बढ़ाई गई है. पूरे ट्रेलर में बॉबी देओल छाए हुए हैं. ‘आश्रम चैप्टर 2’ (Aashram Chapter 2 Trailer) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है.

यह भी पढ़ें

नेहा कक्कड़ पर सासू मां ने यूं लुटाया प्यार, हाथ जोड़े यूं नजर आई सिंगर, देखें वायरल Photos

बॉबी देओल (Bobby Deol) की आश्रम’ (Aashram) के पहले पार्ट में आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने के खेल को दिखाया गया था. कहानी को दूसरे पार्ट में आगे बढ़ाया गया है. यही नहीं, इस वेब सीरीज में आस्था, राजनीति और अपराध का एक गठबंधन दिखाया गया है जो सनसनीखेज है. प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस अपराध नाटक का दूसरा पार्ट यानी ‘आश्रम चैप्टर 2’ (Aashram Chapter 2) 11 नवंबर 2020 से केवल एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर लाइव होगा. 

नेहा कक्कड़ ने शादी में बलम पिचकारी पर यूं किया डीजे पर डांस, रोहनप्रीत सिंह भी थिरकते आए नजर- देखें Video

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा था, “मैं इस श्रृंखला के पहले अध्याय को इतनी बड़ी सफल बनाने के लिए दर्शकों का धन्यवाद करूंगा, इतना ही नहीं अगले अध्याय में, काशीपुर वाले बाबा निराला का वो रूप और एक ऐसी तीव्र शक्ति दिखाई गई हैं जहां वो अपने फायदे के लिए हर नियम को बदल देते हैं और अपने खिलाफ जानेवाले हर नियम को झुका भी  देते हैं. यूं कहें कि एक ऐसा पक्ष दिखाया गया हैं, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता.”

[ad_2]

Source link

By admin

Leave a Reply